Kangna Ranaut and Supriya controversy

Kangna Ranaut controversy

BJP ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत को टिकट दिया है। लेकिन कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत में शोषण मीडिया प्लेटफार्म पर कम ना पर ऐसी विवादित टिप्पणी की है कि अब सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है।

इधर  BJP नहीं कंगना को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया ,उधर बाबा शुरु हो गया। कांग्रेस की प्रवक्ता शुक्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिससे राजनीतिक भूचाल आ गया। कंगना की तस्वीर लगा कर सुप्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा गया कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?

Kangna Ranaut and Supriya shrinet controversy

इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट रोशन मीडिया पर तेज से वायरल होने लगा। जिसके बाद सुप्रिया श्रीनेत को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। हालाकि बाद में यह पोस्ट हटा दिया गया लेकिन BJP इसका स्क्रीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोल रही है और सुप्रिया श्रीनेत का इस्तीफा भी मांग रही है।

BJP के एक प्रवक्ता का कहना है कि कंगना रनौत एक साधारण परिवार की बेटी है और साधारण परिवार की बेटी ने ही अपने आप को बढ़ाते हुए फिल्म इंडस्ट्री तक ले जाकर हिमाचल को गौरवान्वित किया है और जो साधारण परिवार से बेटी वहां तक गई है तो उसको आटे दाल का भाव मालूम है। यह आप अपने गिरेबान में देखो या राहुल गांधी से जान ले लो कि आलू फैक्ट्री में बनते हैं या खेत में पैदा होते हैं या राहुल जी से सामने कोई फसल लेकर चले जाइए क्या वे बता पाएंगे कि वह कौन सी फसल है?

Kangna Ranaut controversy

फिर कंगना ने भी आपत्तिजनक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा- ” प्रिय सुप्रिया जी पिछले 20 सालों के अपने कलाकार के रूप में करियर में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक मोहक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकरथलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों की बेड़ियों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर की अंगो की बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए। हमें सेक्स वर्कर्स के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी तरह से दुरुपयोग या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। “

Supriya shrinet

फिर इसमें सब बवाल के बाद सुप्रिया श्रीनेत मैं भी इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा – ” किसी ऐसे व्यक्ति ने जो मेरे मेटा अकाउंट ( facebook और इंस्टाग्राम ) तक पहुंच हासिल करनी, उसने पूरी तरह से घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। जिसे हटा दिया गया है, जो कोई मुझे जानता है वह यह समझता हो का कि मैं एक महिला की लिए कभी ऐसा नहीं कहूंगी।”

अब bjp वाले कह रहे हैं कि कंगना रनौत छोटी काशी कहीं जाने वाली मंडी बेटी है । उन्होंने फिल्म जगत में मंडी का नाम रोशन किया है । उसके खिलाफ इस तरह से टिप्पणी कतई बर्दाश नहीं की जाएगी । कंगना रनौत का अपमान पूरी मंडी का अपमान हैं।

Leave a Comment